Posted on 17 Feb, 2019 01:20 pm

Likes - 0 581


अनूप जलोटा, सुनील पाल ने किया 'द बिगेस्ट स्ट्रीट डांस शो' को लांच

टीवी में इन दिनों बहुत सारे रियलिटी शोज़ आ रहे हैं. किसी चैनल पर गायकी का शो आ रहा है तो कहीं डांस का. अब जल्द ही एक और डांस का रियलिटी शो शुरू होने जा रहा है लेकिन इसकी खूबी यह है कि यह अपनी तरह का एकमात्र शो होगा जो स्ट्रीट डांसर का सबसे बड़ा डांस शो होगा. स्ट्रीट डांसर को एक बड़ा प्लेटफोर्म देने के लिए इसका आयोजन किया जा रहा है. आपको बता दें कि ए आर बॉलीवुड डांस कम्पनी के द्वारा आयोजित इस शो का नाम होगा 'द बिगेस्ट स्ट्रीट डांस'.

मुंबई के अँधेरी में स्थित नटराज हॉल में 'द बिगेस्ट स्ट्रीट डांस 2019' के लांच के अवसर भजन सम्राट और बिग बॉस से चर्चा में रहने वाले अनूप जलोटा, सुनील पाल, डायरेक्टर पार्थो घोष मौजूद थे. एक्ट्रेस एलीना और  मुन्ना भाई एमबीबीएस में डॉक्टर रुस्तम का रोल करने वाले कुरुष देबू भी इस लांच के अवसर पर मौजूद थे.

मास्टर रिक्की जैक्सन डांस मास्टर हैं. उन्होंने बताया कि मैंने काफी बॉलीवुड मूवीज, अवार्ड फंक्शन्स में कोरिओग्राफी की है. इस शो का कांसेप्ट स्ट्रीट डांसर के ऊपर है. इसमें हमें वर्सटाइल डांसर्स की तलाश है. इसके ऑडिशंस आलरेडी पटना, रांची और कोलकाता में हो चुके हैं, 17 और 18 फरवरी को सूरत में इसके लिए ऑडिशंस होंगे. इसके बाद दिल्ली लखनऊ में भी ऑडिशन होंगे. इस रियलिटी शो को 'सुपर स्टार चैनल' पर दिखाया जायेगा. इसके जजों में मेरे अलावा अमृता, मेहुल भूजक हैं. सुनील पाल जी और पार्थो घोष जैसी हस्तियाँ इसमें गेस्ट के रूप में होंगी. देखा जाए तो यह प्रोजेक्ट पार्थो घोष का ही है.''

अमृता बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और जल्द ही उनकी हिंदी फिल्म 'द चैलेन्ज' आने वाली है. इस शो में जज के रूप में नज़र आने वाली अभिनेत्री अमृता ने यहाँ मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब मेरे पास इस शो का कांसेप्ट आया तो मुझे कुछ अलग लगा. यह शो डीआईडी और डांस प्लस जैसे शोज़ से एकदम अलग है. मैं चाहती हूँ कि इस डांस शो में हर टैलेंटेड डांसर अपना सपना लेकर आए. हम उनका हर हुनर देखेंगे और परखेंगे. आज आप देखें तो इंडिया में गली गली में बेहतरीन डांसर मिल जायेंगे. बस ज़रूरत है उन्हें तलाश करने की और उन्हें तराशने की ताकि वह सारी दुनिया में मशहूर हो जाएँ. यह बहुत बड़ा शो है. मुझे इस  बात की ख़ुशी है कि मैं ऐसे डांसर्स के माता पिता की आँखों में वह ख़ुशी देखूं कि उनका बच्चा कमाल कर रहा है और रियलिटी शो में अपना जलवा दिखा रहा है.''

शो के होस्ट अरुण कुमार हैं. डॉ रंजन कुमार भी एंकरिंग करेंगे. इनके अलावा एक लेडी एंकर भी होंगी. ग्रांड फिनाले मिलाकर इस शो के कुल 19 एपिसोड होंगे. कुछ ऑडिशन एपिसोड भी होंगे. इसमें टॉप 100 प्रतियोगी होंगे, उसके बाद टॉप 50, टॉप 30, टॉप 20, टॉप 10 होंगे. टॉप १० के साथ ग्रैंड फिनाले करना है.

इस शो में कुछ सेलेब्रिटीज भी शरीक होंगी. इस अवसर पर डायरेक्टर पार्थो घोष ने कहा कि मैं मास्टर रिक्की को मैं काफी वर्षों से जानता हूँ. पहले उन्होंने डांस स्कुल भी खोला था, वह काफी टैलेंटेड हैं. उनमे कुछ नया करने का जोश है. उनकी यह पहल बहुत अच्छी है. मुझे उम्मीद है कि वह एक अच्छा रियलिटी शो लेकर आयेंगे. इस तरह के रियलिटी शोज़ के बारे में मैं यह कहना चाहता हूँ कि यह शोज़ आज के युवाओं के लिए बहुत बड़ा वरदान है. चाहे सिंगर्स के लिए हो या फिर डांसर्स के लिए यह एक बड़ा प्लेटफोर्म है. पहले ऐसा कोई मंच नहीं था. यहाँ टैलेंट्स को एक पहचान मिलती है, उन्हें प्रोपर ट्रेनिंग भी मिलती है, वे तैयार होते हैं. इंडिया में बहुत प्रतिभा है और इस तरह के रियलिटी शोज़ उन सब के लिए एक बेहतरीन मौका है. आज आप देखें कि रियलिटी शोज़ से कैसे कैसे टैलेंटेड लोग सामने आ रहे हैं.