Posted on 29 Jul, 2019 03:10 pm

Likes - 0 610


एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने की इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल की घोषणा

"गन्दी बात" से शोहरत हासिल करने वाली एक्ट्रेस अनवेशी जैन और राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त का रोल करने वाली एक्ट्रेस अदिति गौतम ने यहां मुंबई में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की। जी हां अंधेरी मुंबई में स्थित कंट्री कल्ब में इंडो इजरायल कल्चरल फेस्टिवल के आयोजन के ऐलान के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई जहां यह दोनों अभिनेत्रियां मौजूद थीं। इस मौके पर मिस्टर मोसेज कुर्मा, देवदास जक्कुला, मिस्टर चैतन्य जंगा और मिस्टर विजय वर्मा भी उपस्थित थे।

भारत के मशहूर इवेंट ऑर्गनाइजर युनिवर्सल इवेंट्स "रिसर्च मीडिया ग्रुप" के सहयोग से इजरायल में इंडो फेस्ट टी एलवी का आयोजन कर रहे हैं। इस मेगा इवेंट में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की कई सेलिब्रिटीज शरीक होंगी। आपको बता दें कि ना केवल फिल्म स्टार्स बल्कि फैशन, मॉडलिंग, आर्ट और कल्चर से जुड़ी विख्यात हस्तियां भी इस अंतरराष्ट्रीय प्रोग्राम में मौजूद होंगी।

इजरायल में रह रहे भारतीयों के लिए यह महोत्सव एक बेहतरीन तोहफा होगा। युनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर मिस्टर मोसेज़ कूर्मा ने इस तरह के बड़े फेस्टिवल के आयोजन के बारे में सोचा जो इजरायल में रह रहे भारतीयों के लिए मनोरंजन प्रदान करेगा और आर्ट और कल्चर को बढ़ावा देगा। युनिवर्सल इवेंट्स के डायरेक्टर मिस्टर मोसेज़ कूर्मा ने इस अवसर पर मीडिया से बात करते हुए कहा की इवेंट्स और ग्लोबल टूरिज्म के क्षेत्र में दस साल के अनुभव के बाद हम इस महोत्सव का आयोजन रिसर्च मीडिया ग्रुप के सहयोग से कर रहे हैं। और ऐसा महसूस हो रहा है कि कोई सपना पूरा होने जा रहा है। रिसर्च मीडिया ग्रुप को इवेंट्स और कारपोरेट ब्रांडिंग का 26 वर्षों का अनुभव है और मुझे उम्मीद है कि उनके सहयोग से यह फेस्टिवल ज़्यादा कामयाब होगा।"

रिसर्च मीडिया ग्रुप के चेयरमैन चैतन्य जंगा ने कहा कि यह फेस्टिवल 15 से 17 अक्टूबर को होगा और हमे उम्मीद है कि यहां रोज़ दस से 12 हजार इंडियन भाग लेंगे। फिल्म एक्ट्रेस अदिति गौतम, टीम ऑफ इवेंट मिस अन्वेषी जैन और आर एम जी के एक्ज़िक्यूटिव डायरेक्टर पीवीएस वर्मा ने भी यहां मीडिया से बात की।