Posted on 10 Apr, 2019 05:20 pm

Likes - 0

निर्देशक संतोष कश्यप की फिल्म ' विदाउट टिकिट ' की घोषणा

बॉलीवुड में लेखक निर्देशक संतोष कश्यप सामाजिक मुद्दों को साथ लेकर मनोरंजक फ़िल्म बनाने वाले फिल्ममेकरों में अपनी पहचान बना रहे हैं ।

उन्होंने किन्नर समुदाय के उत्थान के लिए फ़िल्म इंडस्ट्री के स्थापित अभिनेताओं को लेकर हिंदी फिल्म ' हंसा - एक संयोग ' का लेखन निर्देशन किया है जो शीघ्र ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। अब एक बार फिर संतोष कश्यप सामाजिक जनचेतना से जुड़ी हिंदी फिल्म ' विदआउट टिकिट ' की शूटिंग आरंभ करने जा रहे हैं । हाल ही में अंधेरी में इस फ़िल्म के अनाउंसमेंट के अवसर पर ' हंसा ' के कलाकार इश्तियाक़ खान , मंत्रा पटेल , सिया श्रीवास्तव और पंकज अवधेश शुक्ला के अलावा रामसिंह राजपूत , रुचि सिंह , अनुषी सिंह सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां नज़र आईं और सभी ने इसकी सफलता की उम्मीद जताई ।

संतोष के अनुसार बिना टिकिट रेलयात्रा करने वालों का जो अंज़ाम होता है इसी कांसेप्ट पर जनजागृति को ध्यान में रखते फ़िल्म बनाई जा रही है। फ़िल्म में पति - पत्नी के बीच के भावनात्मक पहलुओं को भी दर्शाया जाएगा। विदाउट टिकिट इमोशनल ड्रामा के साथ साथ सटायर कॉमेडी और थ्रिलर भी होगी ।

संगीतकार ललित मिश्रा ने फ़िल्म की सिचुएशन के आधार पर पांच गाने तैयार किये हैं। निर्माता तुफैल अंसारी ने बताया कि फ़िल्म के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों की शूटिंग के लिए सेंट्रल रेलवे से भी परमिशन ली जाएगी। विदाउट टिकिट के पटकथा लेखक सृवेन पांडे , डीओपी विनोद शर्मा , कला निर्देशक योगेश पोरवाल , कार्यकारी निर्माता बॉबी राजपूत और प्रोडक्शन हेड सुजीत बंगेरा हैं। बता दें कि इस फ़िल्म में  कुछ नामी कलाकार अभिनय करते नज़र आएंगे।