Posted on 01 Sep, 2020 01:30 pm

Likes - 3 61


अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल और मुक्ती मोहन अभिनीत शार्ट फ़िल्म 'हिचकी' की तारीफ की

अमिताभ बच्चन ने मनीष पॉल और मुक्ती मोहन की शॉर्ट फिल्म 'हिचकी' को शेयर करते हुए कैप्शन में दोनों को शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि 'हिचकी' एक शॉट फिल्म है जिसमें मनीष और मुक्ती ने अभिनय किया हैं और साथ ही इस विडियो के जरिए कोरोना वायरस के दौरान सड़क पर जरूरतमंद बच्चों  की मदद करने के लिए प्रोहत्साहित किया है।

इस शार्ट वीडियो में मनीष और मुक्ति पती-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां मनीष को लगातार हिचकी आती है और मुक्ति उन्हें कहती हैं कि 'जो याद कर रहा हैं उसका नाम लेने से हिचकी बंद हो जाती है।' मनीष अपने सारे दोस्तों और परिवार के लोगों को याद करने लगता है पर हिचकी ठीक नहीं होती ऐसे में मनीष को सड़क पर रहनेवाले छोटे बच्चे जीतू की‌ याद आती है और वह उसकी मदद करने चल पड़ते हैं।

इस विडियो के अंत में यही संदेश दिया जाता है कि आप जिन्हें मामूली लोग समझते हैं उनके लिए आप खास हो सकते हैं और यही बच्चे इस समय हममें किसी अपनों को ढूंढ रहे हैं। इस विडियो के साथ यह बताया गया कि कोरोना के दौरान सड़क पर करीबन 2 मिलीयन बच्चे स्वास्थ्य और भूख जैसी परेशानी से जूझ रहे हैं और इन जरूरतमंदों की मदद के लिए जागरूकता की जरुरत है।

इस शॉर्ट फिल्म को कुलीशकांत ठाकुर ने डायरेक्ट किया है और कुलीश‌, यथार्थ शर्मा ने लिखा है। वहीं मनीष पॉल और रघुविंद्र सिंह निर्माता है। महानायक अमिताभ बच्चन ने इसी विडियो को शेयर कर मनीष पॉल और रघुविंद्र सिंह को इस विडियो के लिए बधाईयां दी हैं और इस मुद्दे को उठाने के लिए आॉल द बेस्ट कहा है।

By Gaazi Moin