Posted on 29 May, 2020 04:00 pm

Likes - 0 248


अक्षय कुमार ने कोरोना के खिलाफ जंग के योद्धाओं का किया शुक्रिया

इस कोरोना काल और लॉक डॉउन के दिनों में भी बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आगे की प्लानिंग पे काम कर रहे हैं। जी हां, अपनी दरियादिली के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने यह बात खुद बताई है। अक्षय कुमार ने दरअसल पिछले दिनों एक ब्रांड के नए लोगो को लॉन्च करते समय यह बातें बताई। होजरी सेगमेंट में भारत के अग्रणी ब्रांड्स मेे से एक ब्रांड के अक्षय कुमार ब्रांड एंबेसडर हैं। उन्होंने सोशल दूरी का पालन करते हुए ई प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से डिजिटल रूप से संशोधित लोगो लॉच किया।

देश की वर्तमान स्थिति के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा मै विडिओ कॉल के माध्यम से मीटिंग्स कर रहा हूं, फिल्मों की कहानियां सुन रहा हूं। फिल्में और नए शोज़ देख रहा हूं और अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहा हूं। मै महसूस करता हूं कि हम खुशकिस्मत हैं कि हम घर पर सुरक्षित हैं और अपने परिवार के साथ हैं। लेकिन यह तभी संभव हुआ है जब हमारे फ्रंट लाइन वॉरियर्स काम कर रहे हैं। मै उन सब को दिल से शुक्रिया कहना चाहता हूं। दरअसल उनकी वजह से हम सब ज़िंदा हैं।

फिल्मों की शूटिंग वह कब शुरू करेंगे इस बात के जवाब में अक्षय कुमार ने कहा, 'ये तो मैं भी जानना चाहूंगा कि शूट कब से शुरू होगा। न सिर्फ मुझे बल्कि सब अपने काम पर जाना चाहते है। लॉकडाउन खत्म होने के बाद हम सब को अपने लिए, अपने परिवार के लिए और इकोनॉमी के लिए काम शुरू करना चाहिए। तब तक आप अपने परिवार के साथ वक्त बिताएं।

By Gaazi Moin