Posted on 27 Mar, 2019 06:30 pm

Likes - 0 609


कई सालों के बाद सुदेश बेरी बड़े परदे पर फिर से वापसी के लिए तैयार !

मशहूर अभिनेता सुदेश बेरी "बॉर्डर", "टैंगो चार्ली", "वीरगति", "एल-ओ-सी कारगिल", "रिफ्यूजी" जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुके है. फिल्म "सनम तेरी कसम" में वह आखरी बार सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आये थे और अब ३ साल बाद सुदेश बेरी एक बार फिर बड़े परदे पर अपनी वापसी कर रहे हैं. जी हाँ मराठी मूवी "खीचिक" में सुदेश बेरी के साथ मराठी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ जाधव और प्रथमेश परब मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे है "प्रीतम एस के पाटिल", ये फिल्म इसी साल रिलीज़ होने वाली है जिसकी ऑफिशियल एनाउंसमेंट होना बाकी है।

तो वहीँ आपको बता दे कि सुदेश बेरी छोटे और बड़े परदे पर काम करने में कोई फर्क महसूस नहीं करते, वह सिर्फ अपने आपको कैमरा के सामने पाना चाहते हैं और अभिनय से सभी को एंटरटेन करना उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. उन्होंने अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजियो", "देवों के देव महादेव", "महाभारत", "बेगुसराय", जैसे कई लोकप्रिय सीरियल्स में अपने अभिनय का परचम लहराया है तो वही सुदेश बेरी फ़िलहाल एक साथ दो सीरियल्स "मुस्कान" और "शक्ति" में नज़र आ रहे है। सुदेश बेरी मानते है कि उनके फंस के प्यार और उनके आशीर्वाद की वजह से वह एक साथ दो सीरियल्स में और एक ही दिन में दो ज़िन्दगी जी रहे है , इस दौरान उन्हें कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन वह एक्टिंग को ही अपना सबकुछ मानते हैं. वह कहते हैं '' जब बात अभिनय की आती है तो मुझे कुछ और नहीं सूझता है, अगर मुझे एक साथ पांच शोज भी करने पड़ें तो मैं खुशी से करूँगा.''

खबर ये भी है की सुदेश बेरी के बेटे सूरज बेरी भी बॉलीवुड में लांच हो रहे है और इस मूवी को सुदेश बेरी ही प्रोडूस करेंगे. सूत्रों के मुताबिक मूवी इसी साल फ्लोर पर चली जाएगी। सूरज के लुक्स और उनकी पर्सनालिटी को देख कर ऐसा ही लगता है कि वह अब पूरी तरह बड़े परदे पर पैर रखने के लिए तैयार है। सूरज ऑस्ट्रेलिया में  मॉडलिंग कर रहे थे और उसके साथ ही साथ अपना एक्टिंग कोर्स भी पूरा कर रहे थे और वह अब पुरे चार साल के बाद भारत लौटे है।