Posted on 18 Feb, 2019 06:30 pm

Likes - 0 593


गोल्ड' के बाद मौनी रॉय की बैक टू बैक तीन फ़िल्में आने वाली हैं !

पिछले साल अक्षय कुमार के साथ फिल्म "गोल्ड" से बॉलीवुड में अपनी शानदार शुरुआत करने वाली अभिनेत्री मौनी रॉयके पास इस साल काफी दिलचस्प फिल्मे हैं. "मेड इन चायना", "रॉ" और "ब्रह्मास्त्र" इन तीन बहुप्रतीक्षित फिल्मों पर मौनी फिलहाल काम कर रही हैं. चूँकि मौनी रॉय अपनी आगामी फिल्मों में विभिन्न प्रकार के दिलचस्प किरदार निभाने वाली है, इसलिए उन्हें अलग-अलग कसरत, आहार और अलग अलग वर्कआउट पैटर्न का पालन करना पड़ रहा है.

सूत्रों के अनुसार, "मेड इन चायना" में मौनी के साथ राजकुमार राव भी है और इस फिल्म में मौनी गुजराती गृहिणी का किरदार निभाती नजर आएँगी. इस किरदार के लिए अभिनेत्री ने काफी वजन बढ़ाया है. वह अब जिमिंग से ज्यादा जॉगिंग और रनिंग पर ध्यान दे रही हैं." वही दूसरी तरफ फिल्म "रॉ - रोमियो अकबर वाल्टर" के लिए मौनी एक अद्वितीय आहार और कसरत शासन का पालन करने के साथ साथ फ्रुट, वेजिटेबल के साथ प्रोटीन वाली मछली और बीन्स का भी सेवन कर रही थीं. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ वह हैं. सूत्रों का कहना है कि आगामी फिल्म "ब्रह्मास्त्र" जिसमे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मेगास्टार अमिताभ बच्चन है, इस फिल्म के लिए लिए डायट स्पेशिलिस्ट एंजी ने बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग के दौरान मौनी के आहार में प्रभावी तरीके से उनकी मदद की। 

मौनी ने कहा कि "इन तीन अलग-अलग फिल्मो पर काम करना काफी दिलचस्प रहा है और साथ ही चुनौतीपूर्णक भी.  किरदारों की प्रामाणिकता बनाए रखने के लिए मुझे अलग-अलग वर्कआउट पैटर्न का पालन करना था जो काफी चैलेंजिंग था।" दिलचस्प बात यह है कि मौनी एक फिल्म में एक बेहद कठिन किक बॉक्सिंग का प्रदर्शन करती नजर आएंगी।