Posted on 20 Nov, 2019 05:40 pm

Likes - 0 217


फ़िल्म 'ऐ काश के हम' को बेहद ख़ूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया है: विवान शाह

कॉफ़ी विद डी, मुरुधर एक्सप्रेस और होटल मिलन जैसी फ़िल्मों का निर्देशन कर चुके निर्देशक विशाल मिश्रा की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म 'ऐ काश के हम' का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फ़िल्म में विवान शाह और प्रिया सिंह मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे. यह प्रिया सिंह की बतौर एक्टर पहली फ़िल्म होगी. इस फ़िल्म में सोफ़िया सिंह भी एक बेहद अहम किरदार में दिखेंगी.

फ़िल्म 'ऐ काश के हम' एक रोमांटिक फ़िल्म है. यह प्यार, दोस्ती की कहानी है. आज की तेज़रफ़्तार ज़िंदगी में प्यार के मायने को तलाश करती है यह फिल्म. आयुष (विवान शाह) और परी (प्रिया सिंह) एक-दूजे से अपने प्यार का इज़हार करने ही वाले होते हैं कि दोनों की ज़िंदगी में एक ऐसा मोड़ आ जाता है कि मिलने से पहले ही दोनों एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं. जब सालों बाद दोनों की एक-दूसरे से मुलाक़ात होती है, तो आयुष को इस बात का आभास होता है कि यह वो परी नहीं है, जिससे वो बहुत प्यार किया करता था.

फ़िल्म के बारे में विवान शाह कहते हैं, "यह बेहद रोमांचक ड्रामा फ़िल्म है और हमारी ज़िंदगी की सबसे बुनियादी भावनाओं के बारे में बात करती है. ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म को धर्मशाला की ख़ूबसूरत लोकेशन पर शूट किया है, जो अपने आपमें एक बेहद अनूठा अनुभव साबित हुआ." निर्देशक विशाल मिश्रा कहते हैं, "यह फ़िल्म तीन युवाओं की कॉलेज फ़्रेंडशिप और रोमांस की पृष्ठभूमि पर बनी है. मगर फ़िल्म का लुक और अंदाज़ काफ़ी दिलचस्प है और इसे बेहद दिलचस्प और प्रामाणिक तरीके से फ़िल्माया गया है. आजकल जहां रोमांटिक फ़िल्मों की अच्छी तरह से पैकेजिंग की जाती है और इनमें दिखाये गये जज़्बात प्लास्टिक नज़र आते हैं, वहीं हमने अपनी फिल्म के ज़रिए 90 के दशक के रोमांस के दिलकश अंदाज़ को फिर से ज़िंदा करने की कोशिश की है. यह एक संगीतमय फ़िल्म है, जिसमें आपको छह सुमधुर गाने सुनने को मिलेंगे. इस फ़िल्म का संगीत काफ़ी साफ-सुथरा है, जिसमें न रैप है, न ही हिंग्लिश शब्दों का इस्तेमाल है और न‌ ही इस फ़िल्म में कोई रीमिक्स गाना है.

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म का लेखन विशाल मिश्रा और आभार दाधीच ने किया है. अंशुल चौबे के छायांकन ने इस फ़िल्म की ख़ूबसूरती में चार चांद लगा दिये हैं जबकि इसके चुस्त संपादन की ज़िम्मेदारी आशीष अर्जुन गायकर ने निभाई है और असलम सुरती ने इसका रोचकता से परिपूर्ण पार्श्व संगीत दिया है. किरण के. तलसानिया द्वारा निर्मित और पंकज थालोर द्वारा को-प्रोड्यूस की गयी यह फ़िल्म 17 जनवरी, 2020 को रिलीज होने वाली है.