Posted on 02 Feb, 2019 08:10 pm

Likes - 0 552


एक्ट्रेस मालोबिका एम जे बन गईं सिंगर, नेक्स्ट म्यूजिक वीडियो किया शूट

आजकल सिंगल्स का जमाना है, हर बड़ा स्टार भी किसी न किसी म्यूजिक विडियो में नज़र आ रहा है. म्यूजिक विडियो दरअसल इन दिनों प्रमोशन का एक बहुत बड़ा जरिया बन गए हैं. बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा मालोबिका एम जे भी अब जल्द ही अपना नया सिंगल लेकर आ रही हैं और इसके ज़रिये वह सिंगर भी बन गई हैं. जी हाँ, बतौर गायिका एक अलबम ' किल करदा' के जरिये वह दर्शकों के दिलों पर छा जाने का इरादा रखती हैं.

पिछले दिनों मुंबई के एक शानदार स्टूडियो में इस म्यूजिक विडियो को शूट किया गया. राज आशु ने इस गाने को संगीत से सजाया है जबकि इस वीडियो को जानेमाने कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने निर्देशित किया है। आपको बता दें कि मालोबिका छह बंगाली फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। उन्होंने तीन म्यूजिक वीडियो में भी अपने जलवे दिखाए है इसलिए वह सोशल मीडिया पर चर्चित रही हैं।

इस गाने के वीडियो के लिए मालोबिका ने तीन दिन खूब रिहर्सल किया। वीडियो को मुंबई के एंजेल स्टूडियो में दो दिन में शूट किया गया. अपने इस सिंगल को लेकर बेहद उत्साहित मालोबिका ने बताया कि गणेश जी के साथ काम करने से पहले मैं थोड़ी नर्वस थी लेकिन उनके प्रोत्साहन से मेरा आत्मविश्वास बढ़ा और फिर बाद में शूटिंग करते हुए बड़ा मज़ा आया।

एक्टिंग से गायकी की ओर रुख करने के सवाल पर उन्होंने बताया कि सिंगिंग के लिए मैंने काफी रियाज़ किया है, जब मैंने खुद महसूस किया कि अब गाने के लिए पूरी तरह से तैयार हूँ तब जाकर इस गीत की रिकॉर्डिंग की। इस मामले में संगीतकार राज ने मेरी काफी हेल्प की.