Posted on 07 Jan, 2021 10:20 pm

Likes - 0 475


अभिनेता जतिन खुराना

बेहतरीन अदाकारी के साथ ही अपने फ़िटनेस गोल्स के लिए सोशल मीडिया पर पसंद किए जानेवाले अभिनेता जतिन खुराना को मिड-डे शोबिज़ मोस्ट फ़िट्नेस फ़्रीक स्टार अवार्ड से सम्मानित किया गया है। मुंबई के पाँच सितारा होटेल में आयोजित भव्य अवार्ड समारोह में जतिन खुराना के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी, विवेक ओबेराय, अनुष्का गोयनका, सनी लियोनी, श्रेयश तलपड़े, डिनो मोरिया सहित बॉलीवुड हस्तियों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रमुख अतिथि के रूप में श्रीमति अमृता फड़नवीस भी उपस्थित रही।

अभिनेता विवेक ओबेराय, अमृता फड़नवीस ने मंच पर जतिन खुराना को इस अवार्डस से सम्मानित किया। जतिन खुराना ने बॉलीवुड में फ़िल्म ये स्टूपिड प्यार से अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत की थी। स्क्रीन डेब्यू में ही जतिन खुराना ने फ़िटनेस के प्रति अपनी दीवानगी से दर्शकों को आकर्षित किया। जतिन खुराना ने अपनी दूसरी फ़िल्म जय जवान जय किसान में स्वतंत्रता के लिए अपना सबकुछ बलिदान करनेवाले चंद्रशेखर आजाद की भूमिका निभायी। चन्द्रशेखर आज़ाद की भूमिका को रियल लुक़ देने के लिए उन्होंने अपना वजन भी बढ़ाया। चंद्रशेख़र आज़ाद की भूमिका के लिए जतिन खुराना को प्रयाग अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस फ़िल्म में ओम पुरी, प्रेम चोपड़ा, रति अग्निहोत्री जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। 

जतिन खुराना ने अभी हाल में ही अपनी नयी फ़िल्म "तौबा तेरा जलवा" की शूटिंग पूरी की है. फ़िल्म में उनके साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल और एंजेला क्रिसलिंग्सकीं शीर्ष भूमिकाओं में नज़र आएँगे। फ़िल्म में राजेश शर्मा, नीरज सूद भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएँगे। मिड-डे के द्वारा मोस्ट फ़िटनेस फ़्रीक स्टार शोबिज़ आयकन स्टार अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर जतिन खुराना ने कहा कि “यह पर्दे के पीछे की जाने वाली मेहनत और फ़िटनेस क्रेज़ को अवार्ड मिलना मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात हैं। आज बॉलीवुड स्टार्स के फ़िटनेस के फ़ैन्स पूरी दुनिया में हैं मैं हमेशा एक फ़िट स्टार की इमेज को पसंद करता रहा हूँ। मैं अपने माता पिता और फ़ैन्स को शुक्रिया कहना चाहता हूँ। बॉलीवुड से आज का यूथ बहुत इंस्पायर्ड होता हैं। मैं चाहता हूँ कि आज की जेनरेशन फ़ैशन के साथ ही हेल्थ और फ़िटनेस को लेकर एक्टिव रहे।

अपनी नयी फ़िल्म तौबा तेरा जलवा के किरदार के बारे में जतिन खुराना ने बताया की इस फ़िल्म में मैं उतर प्रदेश के युवा बिज़नेस टायकूँन रोमी त्यागीं की भूमिका निभा रहा हूँ। दर्शकों को इस किरदार में रोमांस, बिज़नेस लीडर और एक्शन का कोंबिनेशन देखने को मिलेगा।

By Gaazi Moin