Posted on 18 Apr, 2019 06:10 pm

Likes - 0 542


कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस भारत की पहली डांस-हॉरर फिल्म बनाएंगे

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर बॉस्को लेस्ली मार्टिस ने हाल ही में अपने निर्देशन की शुरुआत करने की घोषणा की है, ज़ी स्टूडियो के इन-हाउस प्रोडक्शन की फिल्म डायरेक्ट करेंगे और कहा जा रहा है कि यह भारत की पहली डांस-हॉरर फिल्म होगी.

"एक कोरियोग्राफर के रूप में, मैं 'स्टेप अप' की तर्ज पर एक फिल्म बनाने का प्रयास किए बिना नृत्य की दुनिया में अपने कौशल का पता लगाना चाहता था। इसलिए मैं एक नृत्य-आधारित हॉरर-कॉमेडी के आईडिया के साथ आया। यह कुछ जादुई  बनाने के लिए प्लेटफोर्म सेट करता है।''

बोस्को ने यह कहा, जो इस फिल्म की पटकथा पर लेखकों की एक टीम के साथ काम कर रहे हैं। वह आगे कहते हैं कि इस शैली के बारे में विश्व स्तर पर बहुत से लोग जागरूक नहीं हैं। केवल एक चीज जिसे कोई याद कर सकता है वह है माइकल जैक्सन का म्यूजिक वीडियो, थ्रिलर। हम अभी भी फिल्म पर काम कर रहे हैं और इस में कुछ दिलचस्प होगा क्योंकि दर्शकों के लिए एक अनूठा अनुभव पेश करने की कोशिश है.'' उन्होंने बताया।

कॉमेडी के डोज़ के साथ भारत का पहला नृत्य-हॉरर, सिनेमा बड़े पैमाने पर बनाने की मुहिम शुरू की जा रही है, जैसा कि स्टूडियो द्वारा पुष्टि की गई है। ज़ी स्टूडियोज के सीईओ, शारिक पटेल ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हम भारत में इस अनूठी शैली वाली फिल्म बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं, जिस तरह की फिल्म कभी-भी-पहले नहीं बनाई गई है। न केवल इस फिल्म का निर्देशन करने के लिए, बल्कि हमारे प्रतिष्ठित शो डांस इंडिया डांस पर एक जज के रूप में भी बॉस्को के साथ साझेदारी करने के लिए हमें खुशी है।''

बॉस्को भी देश भर के हजारों लोगों में से चुने गए कुछ प्रतिभागियों के सपनों को साकार कर रहे हैं, जो अपनी आने वाली फिल्म में एक बार मौका देंगे। फ़िलहाल फिल्म विकसित की जा रही है, और जल्द ही कास्टिंग शुरू होगी लेकिन बॉस्को ने वादा किया कि इसमें ए-लिस्टर कलाकार होंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म साल की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जाएगी।