Posted on 26 Mar, 2019 08:10 pm

Likes - 0 698


दिलीप दत्ता की फिल्म ' ज़रा अहिस्ता चल' का रोमांटिक गीत रिकॉर्ड

मुंबई में संगीतकार दिलीप दत्ता ने एक गीत रिकॉर्ड किया. इनके ही प्रोडक्शन हाउस अंजली फिल्मस प्रोडक्शनस के बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म का नाम है 'ज़रा अहिस्ता चल'. फिल्म के डायरेक्टर गौतम दत्ता, प्रोड्यूसर राज दत्ता और म्यूजिक डायरेक्टर दिलीप दत्ता हैं।

इसका एक गीत लंदन में रहने वाली सिंगर  मिट्ठू अहमद ने गाया है. अँधेरी मुंबई में स्थित एम्पायर स्टूडियो में इस गीत की रिकॉर्डिंग हुई. सिंगर मिट्ठू अहमद के गाए इस गाने को लिखा है जमील शाद ने. कलाकारों का सेलेक्शन अभी चल रहा है. फिल्म की शूटिंग मुंबई और हिमाचल प्रदेश में होगी. यह एक लव स्टोरी है. सिंगर मिट्ठू अहमद इस गीत को लेकर बेहद उत्साहित हैं. दिलीप दत्ता के संगीत निर्देशन में काम करके बहुत खुश हैं.

इस मौके पर फिल्म कलाकार शोएब खान भी मौजूद थे उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में उन्होंने देवानंद की फिल्म सेंसर में काम किया था. इस फिल्म में भी उनका एक अहम् रोल होगा. आज जो गाना रिकॉर्ड हुआ है वह बहुत अच्छा लग रहा है. लव डियूट सांग है. इस फिल्म के निर्माता दिलीप दत्ता के बेटे राज दत्ता हैं. उन्होंने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग नेक्स्ट महीने से शुरू होगी. आज जो गीत रिकॉर्ड किया गया वो बहुत शानदार है.

सिंगर विजय सागर ने इस रोमांटिक गीत को गाया है. उन्होंने कहा कि इस गीत के शब्द बहुत अच्छे हैं और उम्मीद हैं कि दर्शकों और श्रोताओं को यह गीत पसंद आएगा. गाने के बोल हैं ''हर ख़ुशी थी आपसे, यह जहाँ था आपसे, हम अकेले रह गए हैं, कारवां था आपसे.''मुंबई के एम्पायर स्टूडियो में जब इसकी रिकॉर्डिंग हुई तो यहाँ मीडिया के लोग भी मौजूद थे.