Posted on 07 Jan, 2021 07:50 pm

Likes - 1 511


इन 5 वजहों से अभिनेता एजाज खान बिग बॉस 14 जीत सकते हैं !

बिग बॉस एक ऐसे प्लेटफार्म के रूप में जाना जाता है, जहां भावनात्मक रूप से लोग जुड़े होते हैं साथ ही व्यक्तित्व सबसे मजूबत होना चाहिए। सभी प्रतिभागियों के बीच, जो इस लोकप्रिय रियलिटी शो में हैं, अभिनेता एजाज खान ने एक प्रतिभागी के रूप में एक अद्वितीय प्रतिष्ठा अर्जित की है और माना जाता है कि यह खिताब जीतने के लिए सबसे मजबूत दावेदारों में से एक है। इन 5 वजहों से अभिनेता शायद जीत सकते है बिग बॉस 14.

मैदान में हर कीमत पर डटे रहना

ऐसे कई मौके आए जब एजाज को दीवार के पार धकेल दिया गया। लेकिन वह घर में एक शेर की तरह थे जिन्होंने कई मौको पर साथियों द्वारा गलतफहमी के बावजूद अपना मैदान छोड़ा नही था। उन्होंने अंत तक अपना ध्यान इतना मजबूत रखा था कि उन्होंने रास्ते में कभी भी कुछ आने नहीं दिया।

मिस्टर कूल

जब घर में हर कोई बहस कर रहा होता है, तो एजाज शांत रहना पसंद करते है। और जब कभी उनपर मामला आता है, तो वह केवल उसके अनुसार अपनी आवाज बढ़ाते है। तथ्य यह है कि वह कठिनाइयों के बावजूद शांत रहते है, शायद यह उनके सबसे मजबूत गुणों में से एक है।

असाधारण टास्कमास्टर

एजाज खान ने पूरी लगन और चतुराई के साथ सभी टास्क को पूरा किया है। हर डिपार्टमेंट में उनकी महारत है जिससे उन्होंने इम्युनिटी स्टोन हासिल किया और वे शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए ।

जबरदस्त लुक्स

यह जग जाहिर है कि एजाज बिग बॉस में सबसे अच्छे दिखने वाले प्रतियोगीयो में से एक है। उनकी बॉडी उनके बेहतरीन ड्रेसिंग सेंस से और निखर जाती है। उनके शर्टलेस स्वैग से महिला प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।

गब्बर की टोली!

उनकी सख्त छवि को देखते हुए, एजाज ने बिग बॉस के घर में ’गब्बर’ का खिताब अर्जित किया और हैशटैग, ’गब्बर की गैंग’ ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर कई दिनों तक ट्रेंड हुआ। वास्तव में, इंस्टाग्राम अपने सभी फोलोवर्स के लिए एक विशेष, गब्बर की गैंग फ़िल्टर लेकर आया था। सोशल मीडिया पर एजाज को अपने प्रशंसकों और दोस्तों का खूब समर्थन मिला। प्रशंसकों के अलावा, अभिनेता इकबाल खान, सयंतनी घोष, शफक नाज़, डिंपल झंगियानी, रोशनी वालिया, शार्दुल पंडित और बरखा सेनगुप्ता सहित अन्य सेलेब्स ने खूब समर्थन दिया।

बहुत सारा प्यार

लव स्टोरीज़ को ऐसा कोई नही है जो पसंद ना करे। एजाज खान और पूर्व प्रतियोगी पवित्रा पुनिया कई बार बिग बॉस हाउस में लड़े लेकिन वे दोनों एक दूजे का उतना ही ज्यादा ख्याल भी रखते थे। उनकी यह बॉन्डिंग सबके सामने थी, हाल ही के एपिसोड में एजाज खान ने सनी लियोन के सामने कहा कि वे पवित्रा को बहुत याद कर रहे है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें लगता है कि वह उसके साथ प्यार में पड़ रहे है और घर से बाहर निकलने के बाद भी उसकी भावनाएं अपरिवर्तित रहेंगी।

By Gaazi Moin